कोरोनावायरस तो एक चेतावनी, भारत में हमेशा हेल्थ इमरजेंसी
Breaking ViewsMarch 11, 202000:10:56

कोरोनावायरस तो एक चेतावनी, भारत में हमेशा हेल्थ इमरजेंसी

दुनियाभर में कोरोनावायरस को लेकर खौफ छाया हुआ है. भारत में भी अब तक इसके 31 मामले सामने आ चुके हैं. हेल्थ इमरजेंसी की स्थिति है लेकिन इसे हेल्थ इमरजेंसी कहना कितना सही होगा, ये समझने वाली बात है. क्योंकि भारत में हमेशा से हेल्थ इमरजेंसी वाले हालात रहे हैं. भारत में भी कोरोनावायरस का खतरा बढ़ने के साथ ही हमें बेहद सावधान रहने की जरूरत है. लेकिन हमारी सरकार की प्राथमिकताएं अलग हैं. नेताओं के भाषणों में, उनके एजेंडे पर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए रहते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि हमारे देश में बीमारियों की वजह से ज्यादा जानें जाती हैं. सुनिए संजय पुगलिया के साथ ब्रेकिंग व्यूज पॉडकास्ट.
दुनियाभर में कोरोनावायरस को लेकर खौफ छाया हुआ है. भारत में भी अब तक इसके 31 मामले सामने आ चुके हैं. हेल्थ इमरजेंसी की स्थिति है लेकिन इसे हेल्थ इमरजेंसी कहना कितना सही होगा, ये समझने वाली बात है. क्योंकि भारत में हमेशा से हेल्थ इमरजेंसी वाले हालात रहे हैं.

भारत में भी कोरोनावायरस का खतरा बढ़ने के साथ ही हमें बेहद सावधान रहने की जरूरत है. लेकिन हमारी सरकार की प्राथमिकताएं अलग हैं. नेताओं के भाषणों में, उनके एजेंडे पर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए रहते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि हमारे देश में बीमारियों की वजह से ज्यादा जानें जाती हैं.
सुनिए संजय पुगलिया के साथ ब्रेकिंग व्यूज पॉडकास्ट.